आखिरकार एप्पल ने अपना आईफोन 15, 15 प्लस लॉन्च कर दिया है चल जानते Apple हैं
Share To Social Media

iPhone 15 OR iPhone 15 Plus

Image source by apple.com

 

मैं आपसे बात करने वाला हूं 15 और 15 प्लस के बारे में काफी नया-नया एक्साइटिंग अपडेट आया है तो चलिए बताते हैं क्या है अपडेट।

Image source by app

Image source by apple.com

सबसे पहली बात यह की आईफोन 15 में आपको दो मॉडल मिल रहे हैं एक आईफोन 15 और एक बड़े स्क्रीन वाला आईफोन 15 प्लस  फोन पीछे से देखने में आपको एक जैसा लगेगा पर सामने से यहां पर नया-नया डायनेमिक आइलैंड आ गया है जिसे आप अब मजा उठा पाएंगे जो अब तक केवल प्रो यूजर के पास रहता था।

वह सारे पीछे इसके अंदर भी आ गया है।

 

Image source by apple.com

बात करते हैं कलर की तू नए-नए कलर भी आ गए हैं स्टार्टिंग विद पिंक कलर येलो कलर वाइट कलर ब्लैक कलर ब्लू कलर अगर आपको पिक पसंद है।तो

आप इसको भी ले सकते हैं मजे की बात यह है कि अभी सारे आईफोन जो है मैट फिनिश के साथ आने वाले हैं जो नॉर्मली क्लासिक लुक होता था जो प्रो वाले में मिलता था मन फिनिशिंग लेकिन अभी सभी में मिलेगा आप लोगों को यह फिनिशिंग स्पेशली ब्लैक कलर में काफी प्रीमियम लुक देता है।

आईफोन 15 एप्पल लेने लोक में लॉन्च कर दिया है जिसकी इंटरनेट की स्पीड 5G प्लस है आईफोन 15 का डिजाइन कंपेयर्ड तो आईफोन 14 आईफोन 13 के काफी बेहतर और अनोखा है होगा। बात करें डिस्प्ले की तो डिस्प्ले एम्युलेट डिस्प्ले है जिसमें इंडस्ट्री लीडिंग और बेहतर दिखाई देने वाली क्वालिटी का उपयोग किया गया है।

आखिरकार एप्पल ने अपना आईफोन 15, 15 प्लस लॉन्च कर दिया है चल जानते Apple हैं
image credit apple.com

इसमें A5 चिपसेट दिया गया है जो की आईफोन 14 13 प्रो के मामले काफी बेहतर प्रदर्शन आपको दिखाई देगा इसमें चलाने में काफी स्मूद और फ्लैक्सिबल होगा कंपेयर टू आईफोन 14 और 13।आईफोन 15 स्टैंडर्ड बैटरी लाइफ के साथ आ रहा है जो आपका पूरा दिन आप इसको आसानी से इस्तेमाल कर सकेंगे।

 

फीचर्स

. इसने आपको मिलने वाला है a16 BIONIC CHIP

. बैक वाइड एंगल कैमरा 48 मेगापिक्सल ,26 um quad pixal , 100 persent Focus , f/1.6 aperture, ह्षिफ्त OIS

. यूएसबी C पोर्ट चार्जर पिन 

. बैटरी लाइफ 1 दिन की होने वाली है

. आईफोन 15  6.1 इंच आईफोन 15 प्लस 6.7 इंच

. 5G फोन 

. 2000 नेट पिक आउटडोर ब्राइटनेस

अधिक जानकारी के लिए www.apple.com पर विकसित करें

आप बात करें प्राइस की तो आईफोन 15 का प्राइस 79900 रुपए 128 जीबी वेरिएंट 

आईफोन 15 प्लस का प्राइस 89900 128 जीबी वेरिएंट

भारत में या 22 सितंबर से मिलना शुरू हो जाएगा या फोन मेड इन इंडिया होने वाले हैं ।

टाइप सी चार्ज होने से आपको इसका यह फायदा है कि आप इस एक चार्जर से अपने iPod iPod apne phone tab   सभी को चार्ज कर सकते हैं वह भी एक सिंगल चार्जर से इस फोन के डिजाइन में थोड़ा सा बदलाव किया गया है कंपेयर टू आईफोन 14 इसको आपको अपने हाथ में लेने से थोड़ा और कंफर्ट फील होगा इसमें थोड़ा सा कार्विंग की गई है।

यह इंडिया में 22 तारीख को लॉन्च होगा आप लेना चाहते तो अपने एप्पल स्टोर पर जाकर संपर्क कर सकते हैं और आज ही जाकर प्री बुकिंग करवा सकते हैं।


Share To Social Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *